Automobile

85km Range के साथ OLA का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero electric atria lx की जबरदस्त स्कूटर भारी फीचर्स और पावरफुल बैटरी

85km Range के साथ OLA का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero electric atria lx की जबरदस्त स्कूटर भारी फीचर्स और पावरफुल बैटरी

85km Range के साथ OLA का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero electric atria lx की जबरदस्त स्कूटर भारी फीचर्स और पावरफुल बैटरी यदि आप भी आकर्षक डिजाइनिंग कंपैटिबल फीचर वाले टू व्हीलर की तलाश में है तो इससे बढ़िया मौका और आपके लिए क्या हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक वर्जन में 51.2 V,30 Ah क्षमता वाली लिथियम एंड बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी सहायता से यह 250 वोट पावर की क्षमता प्रदान करती है।





रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद 85 किलोमीटर की रेंज देती है। इस रेंज के साथ कंपनी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड का भी दावा करती है।

यह भी पढ़े:-A1 क्वालिटी के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गई Mahindra XUV700 की ताबातोड़ फीचर्स और पावरफुल इंजन

बात करें इस हीरो की ओर से आने वाले जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की तो आपको इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी चार्जिंग पोर्ट और अन्य सिस्टम की सुविधा मिलती है इसी के साथ फीचर्स की बात करें तो यह काफी ज्यादा आगे है इसमें ड्राइविंग लाइसेंस की भी आवश्यकता नहीं पड़ने वाली है मतलब की आपको इसके साथ किसी भी प्रकार के कार्यवाही की झंझट नहीं मिलने वाली है यह एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जो की काफी ज्यादा शानदार है

85km Range के साथ OLA का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero electric atria lx की जबरदस्त स्कूटर भारी फीचर्स और पावरफुल बैटरी

इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि इन्हें आप ऑन रोड पर बिना किसी ड्राइविंग लाइसेंस रजिस्ट्रेशन के चला सकते हैं। ग्राहक की आवश्यकताओं को पूर्ण करने के लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सभी प्रकार के ब्रांडेड फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। ताकि ड्राइविंग करते वक्त उपयोगकर्ताओं किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट की डिमांड भारत में काफी तेजी से बढ़ रही है जिसमें सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर। मार्केट में मौजूद इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज में कम बजट में लंबी रेंज देने वाले स्कूटर बड़ी संख्या में मौजूद हैं जिसमें आज हम बात कर रहे हैं हीरो इलेक्ट्रिक अटरिया (Hero Electric Atria) के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा रेंज, डिजाइन और फीचर्स के लिए भी पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े:- Samsung का पत्ता कट करने आ गया iphone 16, A1 कैमरा क्वालिटी और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

अगर आप भी कम बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो बिना देर किए यहां विकल्प के तौर पर जान जान लीजिए Hero Electric Atria की कीमत, रेंज, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की कंप्लीट डिटेल।

 

Hero electric atria lx कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250 वाट की बीएलडीसी मोटर ऑफर करी जाती है जिसके अंतर्गत आपको बड़ा बैट्री पैक का सपोर्ट मिलता है जिससे चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगता है इसी के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में पूरे 50 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज निकाल कर दे देता है और आप इसकी बैटरी को बड़े ही आसानी से चार्ज भी कर सकते हैं

यह भी पढ़े:- Yamaha R15 का बैंड बजाने आ गई नई KTM Duke 250 लक्जरी लुक के साथ मार्केट में हुई पेश जाने क्या है कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात है कि इन्हें आप ऑन रोड पर सामान्य स्पीड में ही ड्राइव कर सकते हैं। जिसके लिए आपको किसी प्रकार की रजिस्ट्रेशन या फिर ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। नहीं आपको किसी प्रकार की वाहन से संबंधित खर्च सरकार को पे करनी पड़ेगी। यदि आप भी आकर्षक डिजाइनिंग कंपैटिबल फीचर वाले टू व्हीलर की तलाश में है तो इससे बढ़िया मौका और आपके लिए क्या हो सकता है।

85km Range के साथ OLA का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero electric atria lx की जबरदस्त स्कूटर भारी फीचर्स और पावरफुल बैटरी

इस इलेक्ट्रिक वर्जन में 51.2 V30 Ah क्षमता वाली लिथियम एंड बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी सहायता से यह 250 वोट पावर की क्षमता प्रदान करती है। कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर यह जानकारी लोगों तक पहुंचाई गई है। कि इन्हें आप आसानी से 4 से 5 घंटे में 100% तक चार्ज कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *